COVID-19 Updates and Some Home Remidies #innocent984

 HEY! WELCOME TO MY BLOG INNOCENT984.

virus



Yah sayed bho hi virus h jis se puri duniya dar rahi h. Sab bhaga dodhi me lage h edhar se udhar but koi government ki bat nhi manna chahta.Hamare PM Mr. Narendra  Modi Ji ne hame samjana tha utna samja liya par kisi par koi fark nhi padta. Q ki kal tak logo ko lagta tha ki ye sirf mamuli si ak maha mari h jo chali jayegi. Kaffi log to ese h jo bolte h drink kar lenge kha se hoga corona.Arrre mere bhai jab drink karne se corona khatam hota to govt. sabhi ko free me pila ke ab tak kab ka hi covid ko bye bye deti.

STAY HOME





#COVID19 Lagane se covid ko roka nhi ja sakta eske liye hum sab ko mil ke MODI JI ka sath dena hoga. Or eske liye hame koi bada kam nhi karna h or na hi koi mehnat ka kam karna h bas sabhi ko ghar me rahna.

Or esa to ho nhi sakta ki aaj ke time pe bhi logo ka ghar pe time pass nhi hota. Use ke liye hamare pass kabhi sare social media h application, bacho ke liye kafi sare games h , or padhne walo bacho ke liye bhut se teachers ne apna apna youtube channel bana rakha h to bho unse contact kar ke padh le.

WITHOUT



Rajasthan me market opening ka time subha 4:00AM se 11:00AM tak ka h. Agar aap ko kisi chij ki need ho tabhi ghar se bhar nikle or ghar se bhar bhi nikal rahe ho to please full safety ke sath nikliye q ki aap ke hath me 1 insan ki jaan nhi pure desh ki jaan h. Agar mere blog ko padh kar ak banda ghar me rah raha h  to me samjunga ki meri ghanto ki mehnat rang lai. 

COVID19 Ki 2 layer se sab se jayada affected huye h gaw ke log . Koi bhi bhai ya bhan blog padh ke gaaliya mat dena q ki sach hamesa kadva hota h. Gaw ki lagbag laddies se mene suna h ki doctor ke pass mat jana bho to corona positive nhi hoga fir bhi bata dega , q yrrr esa q ho raha h .Agar kisi bhi bhai ya bhan ko koi bhi covid ka cash lage use check karaiye or aap ko lagta h ki doctor ne galt report di h to fir ham kis liye bethe h  massage karo muje sab mil ke covid ka samna karte h .Doctor kabhi galt report nhi deta h ha kuch doctor h jo paiso ke liye kuch bhi kar sakte h unka video banao muje send karo ya aap ke pass fb, insta jo bhi h us pe post karo 24 hours ke andar- andar doctor ko apni post chodhni padegi.Sab milke sath doge to COVID ka namo nisan mit jayega.

THANK YOU



Me mere dil se sabhi doctors ko thank you bolta ho covid jesi dangerous maha mari me dat ke samna kar rahe h. And thanks to all the people jo covid ke khilaf desh ka sath de rahe h .

covid


Kuch Home Remidies Jo aap ko kaffi had tak aaram degi agar aap ko sardi jhukham ho to use felne se pahle hi khatam kar de to.

1.Hame 24 hours me ak bar garm pani pina hi h.

2.Garm pani me 2 tulsi ke pate dale.

3.Ham Giloye ki bail ka bhi use kar sakte h.

4.Kisi bhi bahri vastu ko chune ke bad ak bar hand wash jarur kare.

GHAR SE BHAR JANA NHI H JAB TAK KOI JARURI KAM NA HO.

1.Agar ghar se bhar ja rahe ho to double mask laga ke jaye .

2. Koi bhi faltu me bhar ghumta huye na mile.

3.Market band hone ke bad koi market me ghumta mile to video bana ke send kijiye.

4.Kuch dino ke liye sadiyo me jana band karde, jinda rahe to kharid ke bhi kha lenge.

KUCH SHOPPING ISUE KO BHI ME SHOT OUT KAR DETA HU.

Agar kisi ko online shopping karni h to me leke aaya hu aap ke liye bhut aara discount offer bho offer sirf meri link se application pe jane se milega.Link niche di hue h jao or karo shopping.

HEALTH & BEAUTY RELETED.

KITCHEN & HOUSEWARES.

Aaj ke blog me bas itana milte h jald hi.

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने